Sunday 2 July 2017

DONE :: (WAITING 331) सामािजक न्याय नि:शक्त जन कल्याण विभाग के अंतर्गत समग्र सामाजिक सुरक्षा अधिकारी के रिक्त पदो हेतु भर्ती 2017 (02 जुलाई 2017)

ID - 6003170041009

इस EXAM के लिए कोई भी तैयारी नहीं किया और बस ऐसे ही EXAM देने कि सोचा है ! इस EXAM के लिए मुझे पहले विभाग से अनुमति लेना पड़ेगा , ऐसी पहली EXAM है ये !

कैसी रही EXAM :

       2 जुलाई 2017, रविवार को सुबह से ही बहुत भगा दौड़ी के साथ FINALY दोपहर 12:39 को JEC पहुँच गया ! बलाघात से 3 लोग मिले , एक बस में , मनीष ठाकुर और अभिलेश ! सेल्फी भी लिया उनके साथ ! बहुत देर था लम्बी लाइन लगी थी इसलिए घुमे फिरे सबसे अंत में गये हम लोग ! EXAM सेंटर में भी और हाल में भी परफॉर्म किया इस दिन !

पेपर में      FIRST - 57        सेकंडरी - 71      टोटल - 128      किया

      बैरक में मेरे ही सबसे ज्यादा MARKS थे जैसे 117,120,126 और 95 ! लेकिन कोई उम्मीद नहीं इस मार्क्स से !
RESULT का इंतजार :

16 Sep 2017 को रिजल्ट घोषित हुआ। इस दिन मेरा इन्दौर में  एएसआई की परीक्षा थी। मैने अपना रिजल्ट इन्दौर स्टेशन पर सुबह 7:00 बजे देखा। जो कि इस प्रकार रह.....


       सभी दोस्तो में मेरे ही मार्कस सबसे ज्यादा आए, और Waiting भी सबसे कम आई। बाकि कोई खास लाभ नहीं मिला।

No comments:

Post a Comment